user
pukkuro

Tutorials
Title Score
Software reviews
Software Score
ro.go.hmlendea.DL-Desktop
"खुलता ही नहीं है।"
1
kdenlive
"इसके पता नहीं क्या नखरे हैं। जब मैं वीडियो को एक्सपोर्ट कर रहा हूँ तो हर वक्त बस वेटिंग लिखा रहता है। मैंने एक्सपोर्ट का स्थान बदला, वीडियो का नाम बदला, क्वालिटी बदली लेकिन कुछ नहीं हुआ। ये हर वक्त वेटिंग पर ही फँसा रहता है। तो अब बस, बहुत हो गया। मैं किसी दूसरे सौफ्टवेयर की मदद से एडिटिंग कर लूँगा।"
1
io.github.mimbrero.WhatsAppDesktop
"इस्तेमाल करने में लग ही नहीं रहा कि यह एक गैर-अधिकारिक ऐप है। यह पूरी तरह से असली ऐप की तरह ही है। बस एक छोटी-सी समस्या है कि इसमें हम मीडिया को सभी के लिए डिलीट नहीं कर सकते, केवल अपने लिए ही डिलीट कर सकते हैं, जैसा पहले हुआ करता था। मुझे नहीं पता कि इसके ऊपर अभी भी काम चल रहा है या नहीं, तो अगर तुम्हें कुछ मैसेज करने के बाद डिलीट करना हो तो इसपर निर्भर मत रहना।"
4
io.github.shiftey.Desktop
"यह एकदम वैेसे ही चल रहा है जैसे इसे चलना चाहिए। मुझे समझ नहीं आ रहा कि इंटरनेट पर इसके बारे में कुछ बताया क्यों नहीं गया है। मैंने पूरा इंटरनेट छान मारा यह जानने के लिए कि लिनक्स पर गिटहब कैसे डाउनलोड करते हैं, और पता नहीं लोग क्या-क्या बोल रहे थे, कि टर्मिनल में कुछ-कुछ लिखना पड़ेगा। लेकिन नहीं, यही सही है। इस बात की पुष्टि करने के लिए मैंने एक १जीबी के रिपोज़िटरी को क्लोन भी किया, और वह एकदम सही से चल गया। इसका मतलब इसमें कोई गड़बड़ी नहीं है।"
5